सलमान के घर फायरिंग से पहले शूटर्स ने बिहार में की हथियारों की प्रैक्टिस, फार्म हाउस की हुई थी रेकी

4 1 13
Read Time5 Minute, 17 Second

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग ने हाल ही में देश भर के उनके फैन्स को शॉक कर दिया था. सलमान जैसे बड़े नाम के घर के बाहर इस तरह की घटना होने से पूरी इंडस्ट्री सकते में आ गई थी. इस मामले में पुलिस ने उसी समय जांच शुरू कर दी थी.

सलमान के भाई अरबाज खान ने, सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखते हुए कहा था, 'हाल ही में दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार लोगों द्वारा गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर की फायरिंग की घटना से पूरा सलीम खान परिवार सकते में है और परेशान है. हमारे परिवार को इस शॉकिंग इंसीडेंट से गहरा सदमा पहुंचा है.' अब इस मामले में एक बड़ा अपडेट सामने आया है.

सलमान के घर पर फायरिंग करने वालों ने यहां की थी प्रैक्टिस
14 अप्रैल को, सुबह 4.50 बजे सलमान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर, अज्ञात हमलावरों ने पांच राउंड फायरिंग की थी. इसके निशान एक्टर के घर की दीवारों पर भी पड़ गए थे. एक गोली उनकी बालकनी के नेट से जाकर लगी, इसका शेल उसी बालकनी में पाया गया. इस बालकनी से ही सलमान अपने फैंस को ग्रीट करने के लिए आते हैं.

Advertisement

पुलिस ने सलमान के घर पर फायरिंग करने के मामले में विक्की गुप्ता (24 साल) और सागर पाल (21 साल) नाम के दो लड़कों को गिरफ्तार किया था. इन दोनों को भुज, गुजरात से गिरफ्तार किया गया.

अब सामने आया है कि विक्की और सागर ने सलमान के घर पर फायरिंग करने से पहले, बिहार के चंपारण में हथियार चलाने की प्रैक्टिस की थी. पुलिस ने ये बताया था कि इन दोनों को फायरिंग से कुछ घंटे पहले ही, 13 अप्रैल की रात बंदूकें सप्लाई की गई थीं. इस मामले में पुलिस ने बुधवार को हरियाणा से भी एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था.

4 लाख में हायर किए गए थे शूटर्स
फेसबुक पर सामने आए एक पोस्ट में, सलमान को धमकी दे चुके गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने, इस हमले की जिम्मेदारी ली थी.

बिश्नोई कथित तौर पर गिरफ्तार शार्पशूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता से इंटरनेट कॉलिंग के जरिए सीधे संपर्क में था. उन्हें इस काम के लिए पहले ही 1 लाख रुपये दिए जा चुके थे और 3 लाख रुपये काम पूरा होने के बाद मिलने वाले थे. बिश्नोई के निर्देश पर दोनों ने 14 अप्रैल को सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर गोलियां चलाईं.

इसे पहले मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने पीटीआई को बताया था कि सलमान खान अक्सर अर्पिता फर्म्स जाते हैं, जो मुंबई से 60 किलोमीटर दूर है. बिहार के रहने वाले दोनों शार्प शूटर्स ने फार्महाउस से 10 किलोमीटर दूर,ल पनवेल के हरिग्राम इलाके में एक घर किराए पर लिया था और फार्महाउस की रेकी भी की थी.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Delhi Weather: मई के महीने में कूल-कूल हुई दिल्ली, तेज हवाओं के बीच वीकेंड पर बारिश के भी आसार

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now